राखी सावंत की सेक्सी बीएफ

छवि स्रोत,गर्ल क्सक्सक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

जुग जुग जिया सु ललनवा: राखी सावंत की सेक्सी बीएफ, उस रात जब वो नाइटी पहनने लगी, तो उसकी उतारी हुई चड्डी पर साफ़ साफ़ चूत रस के चिपचिपे दाग लगे नजर आये.

फुल नंगी सेक्सी पिक्चर

मैंने जीजू के लंड का मजा लेते हुए कहा- हां जीजा जी … ज़ोर से मारो हय साली की कुंवारी चुत को फाड़ डालो … आह उफ्फ आह …जीजा बोले- ले मेरी साली …वे ज़ोर ज़ोर से लंड के झटके लगाने लगे. चूत लंड की चुदाई वीडियो मेंऔर इसकी मम्मी तो तुम्हारी पुरानी सेटिंग भी है, तो इसकी मम्मी को जितना देना पड़े, मैं दे दूंगा.

उसने अपने बेटे को दीवार वाली साइड में सुला दिया, बीच में वो लेट गयी और एक साइड में मैं लेट गया, हमने एक ही रजाई औढ़ रखी थी। वो अपने बेटे से बात करते हुए उसे सोने के लिए बोल रही थी और इधर मुझे उसके शरीर की खुशबू पागल बना रही थी। फिर भी मैं अपने आपको काबू में किये हुए था. इंडियन देसी सेक्सी पिक्चरअब उन दोनों ने मुझे कहा, तो मैं सिर्फ़ एक नाइटी डाल कर सोती थी, जिसके अन्दर ना ब्रा और ना ही कोई पेंटी होती थी.

हमें इस बात का विशेष ख्याल रखना पड़ रहा था कि नीचे को सरकती हुई नताशा इतनी ज्यादा भी नीचे ना गिर पड़े, कि हमारा द्विलंड उपकरण उसकी नाजुक सी गांड को फाड़ता हुआ अन्दर घुस जाए!इसलिए हमने अपना एक-एक हाथ अपनी पार्टनर के चूतड़ों के नीचे लगा लिया था और उसे ऊपर उभरने में मदद करने लगे थे.राखी सावंत की सेक्सी बीएफ: उसने कुछ नहीं कहा तो मेरा जोश बढ़ा गया और मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और उसके साथ प्रगाढ़ चुम्बन करने लगा.

इसी बीच मेरी पत्नी ने अपनी पोजिशन बदली और वह मुझे नीचे लिटा कर मेरे ऊपर आ गई और उसने नीरू से बोला- नीरू, देख क्या रही है, अपने जीजू का लंड पकड़ कर मेरी चूत पर लगा ना!उसने ऐसा ही किया और मेरा लंड पकड़ कर अपनी जीजी की चूत पर लगाया.माइक उसे दरवाजे तक छोड़ आया और कुछ बातें भी की, फिर दरवाजा बंद करके वापस हमारे पास चला आया.

एक्स ब्लू - राखी सावंत की सेक्सी बीएफ

कुछ दिन बाद दूध वाला मुझे गुस्से से बोला- आकाश भैया आपका 6000 रूपए का दूध का बिल हो गया है.मेरे लंड को पकड़कर सहलाने लगी एवं कहने लगी- बहुत दिनों से केवल ऊपर से महसूस किया… आज देखने का मौका मिला है.

लेडीज वाले एरिया में सब महिलायें सज संवर रहीं थीं, उनकी बातों से सुना कि सर्दी होने के बावजूद कोई भी लेडी स्वेटर या कोट पहनने को तैयार नहीं थी. राखी सावंत की सेक्सी बीएफ दीमा ने नताशा को आलिंगनबद्ध करते हुए उसके गाल पर चुम्बन अंकित किया और फिर मुझसे हाथ मिलाया.

जीजू मेरी चूत में अपनी दो उंगली डाल कर मेरी चूत में अन्दर बाहर करने लगे और उसके बाद वो अपना लंड मेरी चूत में डाल कर मुझे चोदने लगे.

राखी सावंत की सेक्सी बीएफ?

लड़की जब सेक्स की इस सिचुएशन में आ जाती है, तब उसे सम्हालना असंभव हो जाता है. माइक ने इशारा समझा और अपनी कमर को मेरी और धीरे धीरे धकेलना शुरू किया. मुनीर ने मेरे सिर को दूसरी तरफ घुमा कर मेरी गर्दन पर अपनी जुबान फिरानी शुरू कर दी.

मैं उनके ऊपर पूरी तरह से चढ़ गया और लंड चूत में डाल कर, फिर से ताबड़तोड़ चुदाई करने लगा. मेरी इस बात से वो हल्का सा मुस्कुराईं और जानबूझ कर अपने मम्मों को तानते हुए बोलीं- फिगर?मैं उनके तने हुए मम्मों को ललचाई नजरों से देखने लगा. सतीश मेरी पीठ की तरफ आकर मेरी एक टांग को थोड़ा फैलाकर पीछे लिपट गया.

तब मैंने उसकी ब्रा भी ऊपर कर दी और मुझसे जब नहीं रुका गया … तब मैंने अपने दोनों हाथों से उसके बड़े बड़े और सख्त चुचे पकड़ लिए और उनको जोर से दबा दिया. मुझे देखते ही वो बोली- वाओ बहुत मस्त लग रहे हो तुस्सी(आप)यह बोलकर हम दोनों साथ में हंसने लगे. जब पूजा की सांस कुछ ठीक हुई तो वो मेरे लंड के ऊपर से उठ गयी और मुझसे बोली- वाह मेरे राजा, तुमने तो आज मुझे पूरा का पूरा स्वर्ग का आनन्द दिया.

कुछ ही देर में वो बहुत जोर जोर से उछल रही थी और बोल रही थी- लो मेरे चोदू राजा, लो मेरी चूत के धक्के खाओ अपने लंड पर. मेरी बुर पूरी तरह से भीग गयी थी, जिससे उंगली बुर में सट सट जा रही थी.

मगर नेहा की चुदाई करते समय बार बार मुझे ऐसा लग रहा था, जैसे कि खिड़की से कोई हमें देख रहा हो … बाहर अन्धेरा था इसलिए कोई नजर तो नहीं‌ आया था मगर काफी बार मुझे किसी‌ के‌ होने‌ की आहट हुई थी.

स्तनों को लगातार ढका रखने के कारण वे कुछ ज्यादा ही गोरे हैं और उसकी चूचियो के निप्पल सुनहरे रंग के हैं, जिसको देखते ही काटने को मन करता है.

कहां से मिली दवा?” सुलेखा भाभी ने पूछा तो मुझे शरारत सूझ गयी और मैंने प्रिया की तरफ इशारा करते हुए कह दिया कि प्रिया के पास थी. वो भी कामुक हो गई और अपने दोनों हाथों से मेरे सिर को अपने मम्मों पर दबाने लगी. उसके इस तरह के संभोग क्रिया से मैं समझ गयी कि वो तारा को पूरी तरह सहज महसूस करवाना चाहता था.

बेड पर हल्के गुलाबी रंग की चादर बिछी थी जो देखने में बहुत ही अच्छा लग रहा था. लेकिन उसके हाथ में शक्ति नहीं बस एक तरह की रस्म अदायगी सी लगी मुझे. शिवानी वहीं सोफे पे बैठ के हमारी फोटो खींच रही थी और हमारी यादों को यादगार बनाते हुए वीडियो बना रही थी.

अच्छा सेक्स करती हो?”क्या!” वह एकदम भड़क कर उठ बैठी और तेज निगाहों से मुझे घूरने लगी- यह कैसा बेहूदा सवाल है?इसमें बेहूदा क्या है.

उसके चूसने की आवाज से सुशीला की नीन्द खुल गयी और वो आँखें फाड़ कर देखने लगी. ’ कहकर पूजा मुझसे लिपट पड़ी और अपनी चूत से लंड को भींच लिया और फिर से मेरे लंड पर धीरे धीरे अपनी चूत को ऊपर नीचे करने लगी. पूजा मुझे फिर से अपनी बांहों में भरती हुई मुझे चूम कर बोली- ओह डार्लिंग, बहुत मज़ा आ रहा है.

मैं रेवती को उस स्पीड से चोदे जा रहा था कि कहीं मेरा लंड सच में उसकी चूत नहीं फ़ाड़ दे. कुछ देर बाद मैंने भी अपने लंड से गर्लफ्रेंड का मुंह टहोका तो वो दीमा का लंड मुंह से बाहर निकाल कर मेरा लंड चूसने लगी. फिर मैं सो गया, जब मैं अगली सुबह जागा, तो देखा कि उसका रिप्लाई आया था.

शायद वो नहीं चाहता था कि मैं ऐसे ही झड़ जाऊं, इसलिए उसने मुझे छोड़ दिया.

उनकी ट्रेन जाने के बाद स्टेशन पे ही मैं और मेरी सास मोहिनी एक दूसरे को देखने लगे. फिर कुछ देर ऐसे करते करते अपनी पैन्ट से अपना लंड निकाल कर और उस पर थूक लगा कर भाभी की गांड की दरार पर रखा और हल्का हल्का हिलना शुरू किया.

राखी सावंत की सेक्सी बीएफ हमारी इस गुत्थमगुत्था की लड़ाई में सुलेखा भाभी की साड़ी और पेटीकोट उनकी पिंडलियों तक ऊपर हो गए थे. मुझे ऐसा घबराया देख कर वो हँसने लगी और मुझे गले से लगाकर बोली- इतने दिनों से मजे ले रहे थे, तब नहीं डरे.

राखी सावंत की सेक्सी बीएफ मैंने कमलेश के बालों को सहलाना शुरू कर दिया तो वह समझ गया कि मैं उसको प्यार करना चाहती हूँ।कमरे की लाइट जल रही थी. अब मेरी पत्नी ने नीरू से पूछा- नीरू, बतलाओ मेरी बहन, अब कैसा लग रहा है?नीरू बोली- दीदी, अब दर्द कुछ कम हुआ है!मेरी पत्नी ने पूछा- अब तुझे कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है?उसने कहा- नहीं दीदी, अब ज्यादा दिक्कत नहीं है.

वो सिसकारियाँ ले ले कर बोल रही थी- आह … हाँ और … और कसके चाटो…आख़िर उनकी चुत का बाँध टूट गया और कुछ पल के लिए वो निढाल हो गई.

बॉलीवुड हीरोइन की बीएफ

मगर अब जैसे ही मैंने अपने होंठों से उनके होंठों को छुआ, सुलेखा भाभी के होंठ और भी जोरों से थरथरा गए. पूजा कभी कभी मेरे सुपारे को अपने आंखों से लगाती या फिर उसे अपने मुँह से निकालकर अपने गालों पर रगड़ती. दमदार लंड का मालिक अपने सामने नंगी पड़ी मस्त लड़की को देखकर भी संयम रख ले तो उसमें कोई बात है.

जीजू ने पीछे से मुझे अपनी जफ्फी में लिया, तो उनका खड़ा लौड़ा मेरी गांड पर घिसने लगा. कोई उसकी पायल के ऊपर नंगी जांघों के बीच भगोष्ठ का नक्शा बना रहा था तो कोई उसके उभरे नितम्बों की गोलाई का, तो कोई उसके उरोज पर तने चूचुकों का मजा ले रहा था. मैंने देखा कि उसने अपनी चुचियों को एक काले रंग की छोटी सी ब्रा से ढका हुआ था.

मजा आ रहा था लेकिन मिलने के लिए मना करती थी कि बाहर नहीं निकल सकती और तुमको घर भी नहीं बुला सकती.

कॉमेडी शो चल रहा था, भाभी हँस रही थी लेकिन मेरा दिमाग तो वही सब सोच रहा था। भाभी यह बात नोटिस कर रही थी और बोली- तू मुझे नहीं बतायेगा तो मैं तेरी मदद कैसे करूंगी।भाभी ने टी. मैं- बेटी हम एक बार डॉक्टर को देखने के बाद सारा शहर घूमेंगे।मानसी- अच्छा चाचाजी … आप शहर घुमायेंगे।कहकर खुशी से उछल पड़ी. फिर उन्होंने मुझसे एक बात पूछी- क्या तुम वो सब मेरे साथ भी कर सकते हो, जो चांदनी के साथ करते हो?तो मैंने कहा कि मैं आपका मतलब नहीं समझा?उन्होंने अपने बारे में बताया कि उनका नाम रीतू है, उम्र 35 वर्ष है, उनकी 22 की उम्र में शादी हो गई थी और 3 साल पहले पति की मृत्यु हो गई थी.

खैर इसी तरह से कुछ दिन बीते और अब कॉलेज में पढ़ाई पूरी तरह से शुरू हो गई थी, जिसकी वजह से वो कम ही मिलती थी. मैं अब उत्तेजित होने लगी पर खुद पे काबू किया और अपनी आंखें बंद कर सिर सोफे पे टिका दिया. उसने अब भी एक हाथ से अपनी मुनिया को और दूसरे हाथ से अपनी दोनों चूचियों को छुपाया हुआ था.

तब भी मैंने पूरा मुँह खोल दिया और जोर से लंड की चमड़ी को खोल कर उसका सुपारा चूसने लगी, चाटने लगी. आप लोगों ने मेरी पिछली दोनों कहानियोंमाँ बेटा सेक्स: बेटे ने मेरी हवस मिटाईमाँ बेटा चुदाई: बेटे ने मेरी हवस मिटाई-2को इतना सराहा, उसके लिए आप सभी का अपने नंगे मम्मों से शुक्रिया अदा करती हूँ.

मालती ने मेरी चूत पर हाथ रख कर कहा कि यह है असली चूत और अब तो इसका मनका (छूट का दाना) भी नजर आने लगा है, जिस पर लिखा है कि यही है स्वर्ग का दरवाजे का कुंडा. भाभी के मम्मे देखने में एकदम सुन्दर थे, चाँदनी जी से भी अच्छे थे, जिनके साथ में खेलने लगा. फोन और कम्मो के सूट बहूरानी को पसंद आये और उसने मेरी इस बात की तारीफ़ भी की कि मैंने कम्मो को कपड़े दिलवा दिए थे और अपना रिवाज निभा दिया था; अब वो बेचारी क्या जाने कि कम्मो की मचलती उफनती जवानी ने भी अपनी रीति निभा दी थी मेरे संग.

मैं उसे कमरे में ले गया और वहां ले जाकर मैंने उससे बोला- मरवाएगी क्या? अभी पता चल जाता कि हम खिड़की से देख रहे थे तो भारी गड़बड़ी हो जाती.

तो वो बोली- अगर दर्द हुआ तो?मैंने कहा- हाथ से कर लेंगे … अन्दर किसी और दिन कर लेंगे. दूसरे हाथ से मेरे बाल और अपने मोटे मूसल जैसे लौड़े से मेरा मुँह चोदने लगा. दोपहर में जब मेरे पति चले गए तो मैं जग के पास उसके कमरे में गई और उसको खाने के लिए पूछा, तो उसने कहा- मुझे नहीं खाना, मैं पढ़ाई कर रहा हूँ.

दोस्तो, मैं पीहू …एक बार फिर से आप सभी के सामने अपना एक और सच्चा सेक्स अनुभव लेकर आया हूँ. हम दोनों लोग सेक्स करते करते अब चरम पर आ गए थे और हम दोनों का पानी निकलने को होने लगा था.

सविता सूट सलवार पहने हुई थी, नीरू ने सविता के सूट और सलवार दोनों एक मिनट में उतार दिए. मैंने उसे विश किया और कहा कि तुमने बताया ही नहीं मैं गिफ्ट लेकर आता. दूसरे दिन मैं कॉलेज से आया तो वो मेरे घर पर मेरी माँ से बात कर रही थीं.

हिंदी में बीएफ मूवी दिखाओ

मेरी उम्र 21 साल की है और मैं बाकी लोगों की तरह झूठ नहीं बोलूंगा, पर मेरे लंड महाराज का साइज 8.

एक पल के लिए वह कसमसाई, पर इस नीचे जांघ हो रही हलचल ने उसे रोक लिया. माइक सामान्य मर्दों के मुकाबले ज्यादा लंबा और चौड़ा दिख रहा था, पर मैं पूरे विश्वास के साथ फिलहाल नहीं कह सकती थी. टाटा कर लेना चाहिये था। नया चेक करती, कोई तो काम का निकलता।”पहले एक ही बनाया था, बाद में चेक करने-करने में तीन हो गये। बस टाटा किसी को नहीं किया कि नेट पे इन्हीं के सहारे थोड़ा टाईमपास हो जाता है।”तो मतलब अट्ठाईस तक कुंवारी ही हो।”इस बार जवाब देने के बजाय वह हंस पड़ी। निगाहें झुक गयीं और कहते हुए शब्द थोड़े लहरा गये- नहीं.

फिर निशाना साध कर एक जोर का झटका मारा तो मेरा आधा लंड कविता की गांड में घुस गया था. मैं अच्छा नहीं पढ़ाती क्या?मैं- नहीं मैडम, ऐसी कोई बात नहीं है, मैं पहले से ही बायोलॉजी में थोड़ा वीक हूँ. मराठि सेकसनीचे उसने कुछ नहीं पहना था। उसके दोनों चूचे आज़ाद हो गए और मैंने उत्तेजना में आकर उसके चूचे ज़ोर से दबा दिए। उसके मुंह से सिसकारी निकल गई.

वो मेरी तरफ देखकर हंसी और बोली- चलिए सर, मैं आपको ड्राप कर देती हूँ. घर पहुंचते ही बस हम दोनों के शरीर ऐसे मिले, जैसे बरसों के प्यासे हों.

कुछ देर बाद उसकी मम्मी ने पूछा कि आप लोग परीक्षा देने जा रहे हैं?तो मैंने बोला- नहीं आटीं. फिर मैंने अपना लंड चुत में तीन चार बार अन्दर बाहर कर दिया, पूजा अपनी आंखें बंद करके दर्द सहने की कोशिश कर रही थी. बिस्तर पर मुझे गिराने के बाद उसने अपने सारे कपड़े निकाल दिए, बस अंडरवियर नहीं निकाली, जिसमें उसका तंबू बना हुआ लंड साफ़ साफ़ दिख रहा था.

मैं फिर से‌ सुलेखा‌ भाभी के बदन‌ से‌ उतरकर उनकी‌ जांघों के‌ पास‌ आ गया और उनकी गहरे काले घने बालों से भरी हुई चुत को बड़े ही ध्यान से देखने लगा. मेरी मौसी का लड़का चिराग अपनी पढ़ाई के चलते हमारे ही घर में रहने आ गया था. नीता आंटी- अरे शशि तुम तो बहुत हैंडसम हो … तुम्हें कोई ना कोई गर्लफ्रेंड ज़रूर मिलेगी.

सुलेखा भाभी की तड़प को देखकर अब मुझे भी समझ आ गया था कि सुलेखा भाभी पता नहीं कब से प्यासी थीं.

चूतड़ों के गुंदाज मांस को मुठ्ठी में भर पकड़ कर धक्के लगाने शुरू कर दिए. चौंकते हुए मेरे मुँह से निकल‌ गया- क्क्क …क्या?हांआआ … क्या तुम्हें नहीं पता है?” प्रिया ने कहा.

उउऊ ऊह्ह्ह … हुहुहुँ … ऊऊउउ …” ये कहकर सुलेखा भाभी अब जोरों से कसमसाने‌ लगीं और अपने दोनों हाथों से मेरे सिर को पकड़कर अपने होंठों से अलग कर दिया. अपनी बॉडी की बात करूँ, तो एकदम ठीक ठाक है और मैं 7 इंच लम्बे लंड का मालिक हूँ. अगले ही पल मैंने वहां से बाथरूम में जाकर भाभी के नाम पर मुठ मार दी, जिससे मेरे अंडरवियर पर लंड का पानी लग गया.

वो औरत थी और वो हर मर्द की निगाह पहचान जाती थी पर मैं उसको कभी भी ऐसे नहीं देखता था कि उसको कुछ गलत सन्देश जाये उसके पति भी इंजीनियर थे और वो कुवैत में थे. सच कहूं तो मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि यह सब मेरे साथ घटित हो रहा है. अगले दिन उसी टाइम रीना आई, बोली- तैयार है ना तू?मैंने बोला- हां मैं तैयार हूं.

राखी सावंत की सेक्सी बीएफ उसका नाम सबा है और उसका फिगर 32-30-32 था जिसको मैंने दबा कर और चूस कर 36″ के बूब्स और 34″ चूतड़ों का कर दिया है. आज तुम अपने छोटे छेद को इतना कष्ट दिए जा रही हो!” बीच में मैंने पूछा.

बीएफ सेक्सी हिंदी दो

मैं आपको बता दूँ कि मेरे और उनके कमरे के बीच में सिर्फ़ एक स्टोर रूम है. मैंने उसके पीछे हाथ डाल कर उसकी ब्रा का हुक खोल दिया और ब्रा को अलग कर दिया. सोनाली ने मेरे पास आकर मेरी जीन्स को खोल दिया और डांस करने चली गयी.

मुझे लगा कि वो अपने अन्दर बोल रही थी कि काश वो दूसरे मदों का लंड भी छू सकती, पर वो जरा सा हूँ कहकर खामोश हो गई. फोन कट करके उसी मोबाइल से जल्दी से दो-तीन फोटो क्लिक की, वह भी मेरी चूत में उंगली डाले हुए … मैं तो पागल हो रही थी. देसी रंडियों की चुदाईउनके जाने के बाद अगले दिन नीरू का फोन मुझे पास आया, उसने कहा- जीजू, मेरी बात पायल से हो गई है, वह तैयार है लेकिन शर्मा बहुत रही है, बोल रही है कि मैं उनकी पत्नी के सामने कैसे करवा पाऊंगी.

इस बार भी भाभी ने मेरे लंड को खड़ा होते हुए देख लिया और टीवी देखने लगीं.

उसने मुझे पकड़ कर जगेश के पास ले गई और मुझे उसकी गोद में बिठा दिया. एक औरत कामवासना के वशीभूत हो क्या क्या कर गुजरती है, मेरी इस कहानी में पढ़ें!दोस्तो, मेरा नाम रूपा राठौर है, मैं 39 साल की एक शादीशुदा औरत हूँ.

कुछ देर बाद भाभी एक परपल कलर की नाइटी पहन कर बाहर आईं, जिसमें उनके चूचे और गांड के पहाड़ बहुत ही बड़े बड़े लग रहे थे. फिर मैंने उनकी कमर के नीचे से हाथ डाल कर ब्रा का हुक खोल दिया और उनकी चुचियों को आज़ाद कर दिया और उनके चूचों को चूसने लगा और काटने लगा. ‌ वो हल्का हल्का कुनकुनाई मगर उसने मेरे लंड को अपने होंठों पर से हटाने की कोशिश नहीं की.

मैं अपना मुँह उसके कान के पास लेके गया, उससे बोला- नीता, तुम्हारी चूत बहुत सुन्दर है, एक भी बाल नहीं है.

तो मैंने कहा- अब यदि तुम्हें दिक्क़त न हो तो गांड में कर लूँ?वह कहने लगीं- नहीं, मैंने कभी गांड नहीं मरवाई. थोड़ी देर ऐसे ही चुदाई के बाद पूजा फिर से झड़ने की कगार पर पहुँच गयी. मैंने उसी टाइम सोच लिया था कि आज शादी में कैसे भी करके इसकी गांड जरूर मारूंगा.

ब्लू पिक्चर सेक्स वीडियो दिखाइएजीजू ने चुत की फांकों पर पर लौड़ा रख कर एक करारा झटका मार दिया, तो मेरी आँखें खुली रह गईं. शीतल (हैरानी से)- मतलब तुझे अपने बाप से के लंड से चुदने का मन करता है?मयूरी- मेरा तो मन किसी भी मर्द के लंड से चुदने का करता है माँ… फिर चाहे वो कोई भी हो अपना बाप या कोई और मर्द… और वैसे भी, दुनिया के हर लड़की का पहला प्यार उसका बाप होता है… जैसे दुनिया के हर लड़के का पहला प्यार उसकी माँ होती है.

हिंदी बीएफ हिंदी बीएफ चोदा चोदी

प्रिया की इस अदा पर मैं मुस्कुराये बिना नहीं रह सका और उसके पीछे पीछे सुलेखा भाभी के पास चला गया. फिर राज अंकल मेरी चूत में अपनी जीभ डाल दी और पागलों की तरह चाटने लगे. शीतल (उत्सुकता से)- क्या सुना है?मयूरी- रहने दो… आप यकीन नहीं करोगी!शीतल- अरे तुम बोलो तो… मैं पक्का यकीन करुँगी.

मैं ना जाने क्यों, उस जोश में कुछ भी नहीं छुपा पाई और उनसे बोली कि मैं सच बताऊं तो यहां शापिंग के बहाने चुदवाने ही आई हूं. देख ले … अब सोच ना तुझको है!पायल ने पूछा- किस तरह के मजे?नीलू बोली- मजे एक तरह के होते हैं लड़कियों के लिए इस उम्र में! तू समझ कर रही है कि मैं क्या कह रही हूं. जैसे तैसे मैं अपना काम खत्म करके बिस्तर पर आई और अपनी चूत में उंगली करते हुए रीना की बातों को याद करके गरम होने लगी.

फिर मैंने लंड का सुपारा अन्दर करना चाहा, पर मैं कसी हुई चुत के कारण नाकाम हो रहा था. माँ सब्जियों में रखे बैंगन और मूलियों को बड़े ही ध्यान से देख रही थी. जब पूरी चूत साफ़ कर दी तो बोली- जाओ, इसे धोकर आओ और शीशे में देखना कि चूत कैसे लगती है.

फिर अगले दिन मैं आफिस जाने की तैयारी में था, तभी उसका फ़ोन मेरे मोबाइल पर आया. आज मैं आप लोगों के सामने अपनी नई कहानी ले कर आ रहा हूँ, ये बात तब की है, जब मैं अपने एम बी बी एस के दूसरे साल में था.

मैंने उसकी भावना को जाना तो मुझे उस पर प्यार आ गया और हम दोनों फिर से दुबारा सेक्स करने की कोशिशें करने लगे.

मैं नेहा की जांघों को चूमते चाटते हुए धीरे धीरे पग पग धरते हुए उसकी चुत की तरफ बढ़ रहा था. ब्लू फिल्म दिखाएं ब्लूफिर मैंने अपने दोनों हाथों को पूजा के दोनों मम्मों के बाजू रखकर अपने शरीर का भार हाथों पर ले लिया. हिंदी में रंडी की चुदाईदस मिनट मेरे लंड को चोदने के बाद ख़ुशी लंड से नीचे उतर गई और उसने मेरे हाथ खोल दिए. मीनल मैडम चेयर पे बैठी थी, ओह्ह सॉरी मैंने आपको उसका नाम नहीं बताया.

माइक तारा के पीछे आया और अपना लिंग तारा की योनि में प्रवेश करा दिया.

इनमें?”दो सहधर्मी हैं एक अन्य धर्म से… लेकिन तीनों ही उम्र में मुझसे छोटे ही हैं। उनकी दिलचस्पी सिर्फ घूमने फिरने, अपने सर्कल में गर्लफ्रेंड का रौब गांठने और नेट पर टाईमपास करने तक ही लगती है।”मतलब दोनों मोर्चों पर बेकार हैं. पहले तुम्हारी चूत की इन झांटों को साफ़ करना पड़ेगा ताकि हीरा जंगल से बाहर निकल आए. फिर मैं अपना एक हाथ आगे करके भाभी की चुत पर ले गया और उनकी चुत को अपनी उंगली से चोदने लगा.

बात शुरू होती है हमारे ऑफिस की एक भाभी से जिनकी शादी 3-4 साल पहले ही हुई थी, वो मेरे ऑफिस में ही काम करती थी. कुछ देर जब भाभी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, तो मैंने यूं ही सोते हुए अपना एक हाथ उनके पेट पर रखा और उनसे चिपक गया. लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि बीस तारीख को मेरे बॉस ने मुझे उनके ऑफिस में बुलाया और कहा कि मैं बंगलोर नहीं जा सकता क्योंकि मेरी कुछ निजी दिक्कतें हैं, तो तेरे को मेम के साथ जाना होगा.

बीएफ फिल्म वीडियो में ब्लू

मुनीर अब बहुत गर्म होने लगी थी और उसने खुद ही दोनों हाथों से अपनी योनि चीर दी और छेद खोल दिया. मैं सोच ही रहा था कि जिस चूत को चोदने में इतना मज़ा आया, उसका रस कितना मीठा होगा. साथ ही शान्ति चाची की बड़ी बड़ी चुचियां, बिल्कुल बेल फल की तरह कठोर और कसी हुई हैं.

मैं चुदास से तड़प रही हूं साले … मुझे अभी चुदवाना है … किसी को भी भेज दो … नहीं तो मैं ऐसे ही तड़पती रहूंगी.

वो कहानी सारी उसने मुझको दूसरे दिन बताई, जो मैं आपको अगली बार बताऊंगा.

भाभी की चूचियां एकदम टाइट थीं, मनीष उन्हें सहला रहा था और अब झुक कर भाभी को चूमने लगा. सात बजे के क़रीब वो डी जे वाला आ गया और बारात जल्दी निकालने को बोलने लगा; बोला कि दस बजे के बाद डी जे बजाना सख्त मना है आप लोग फिर कुछ मत कहना. बीपी ब्लू फिल्म हिंदी मेंतेरी मम्मी तुम दोनों को भेज दे तो!मैं तो पहले ही समझ चुका था कि नीरू ने सविता को मुझसे चुदवाने के लिए तैयार कर लिया है.

मैं सोचने लगा कि अब मैं क्या करूँ? पूर्वी को जगाऊँ या ऐसे ही निकल जाऊं?यही सब सोचते सोचते पता नहीं कब मुझे भी नींद आ गयी और मैं भी सो गया. शिवानी वहीं सोफे पे बैठ के हमारी फोटो खींच रही थी और हमारी यादों को यादगार बनाते हुए वीडियो बना रही थी. मैंने बाहर से चाँद से आती हुई रोशनी में उन्हें देखा तो वो एकदम परी लग रही थीं.

नहीं पास हो पायी तो सोचूंगी कुछ और!दिन में घर पर अकेली ही रहती हूँ. उसने मेरी योनि द्वार फिर से टटोला और छेद मिलते ही उसने अपने लिंग को टिका कर धकेला.

अंकल की देखा देखी मैंने भी अपनी कमर कुछ ऊपर की ओर जोर से उठाई और लंड पर चूत लग गई.

इसके बाद अंकल ने अपने चूतड़ों उठा उठा कर मेरी टाइट बुर में ताबड़तोड़ धक्के मारना चालू कर दिया. इनमें?”दो सहधर्मी हैं एक अन्य धर्म से… लेकिन तीनों ही उम्र में मुझसे छोटे ही हैं। उनकी दिलचस्पी सिर्फ घूमने फिरने, अपने सर्कल में गर्लफ्रेंड का रौब गांठने और नेट पर टाईमपास करने तक ही लगती है।”मतलब दोनों मोर्चों पर बेकार हैं. रेवती बार बार किसी ना किसी काम के बहाने मेरे कमरे में आती तो मैं उसकी तरफ याचना भरी निगाहों से देखता.

इंडियन देसी सेक्सी पिक्चर पूर्वी मस्ती में मेरी तरफ देखती हुई- यह क्या कर रहे हो तुम?मैं- बस आपको यौनसुख देने की कोशिश कर रहा हूँ; आपने कभी एनल सेक्स किया है?पूर्वी- नही, मैंने सुना है कि वहाँ बहुत दर्द होता हैं. उसने अपनी सहेली सुमन को कह दिया कि वो मुफ्त में चूत नहीं चुदवायेगी.

मैं उनकी ऊपर चढ़ कर उनकी चुत में ताबड़तोड़ लंड पेलने लगा, जिससे पूरा बेड हिलने लगा. जब मैंने कुछ नहीं किया, तब वो उठ कर मेरे पास आई और मेरे नाइटी जो आगे से खुलने वाली थी, उसे खोल कर उतार दिया. उसने जल्दी से घर को अन्दर से लॉक किया और सारे पर्दे ठीक से लगा दिए ताकि किसी को भी कोई शक ना हो कि अन्दर कोई है.

एक्स एक्स वीडियो बीएफ भोजपुरी

मगर तभी मेरे दिमाग में आया कि उस समय दरवाजे पर जो आया था, कहीं वो सुलेखा भाभी तो नहीं थीं?नहीं … नहीं … सुलेखा भाभी कैसे हो सकती हैं? अगर वो सुलेखा भाभी होतीं, तो अभी तक‌ घर में हंगामा नहीं हो जाना था. दर्द के मारे उनसे लिपट गई और जोर जोर से चिल्लाने लगी कि बहुत दर्द हो रहा है. मैंने उसके चेहरे की ओर देखा, उसकी आँखों में चरम सुख की तीव्र लालसा दिखी.

सुशीला कुछ समझे उससे पहले वो मेरे ऊपर झुक चुकी थी और दीपक का लंड उसकी गाण्ड में तीन इंच तक घुस चुका था. मैंने कहा- जब शादी हो जाती है तो पति और पत्नी आपस में प्यार करते हैं, तो उसे ही सेक्स कहते हैं.

उसका सुपाड़ा बस थोड़ा घुसा कि मुझे महसूस हुआ जैसे मेरी योनि चिर रही है.

आगे झुकी हुई औरत की नंगी रसभरी चूत एक शानदार दृश्य है, जिसमें इस दुनिया को चलाने वाली प्रकृति की शक्ति का स्पष्ट रूपांतर है. यह देख कर मन विचलित सा होने लगा था और धड़कनों का धड़कना तेज होने लगा. मुनीर हम हिंदुस्तानी औरतों से कुछ ज्यादा अलग नहीं थी, केवल उसकी शक्ल चीनी लोगों की तरह थी.

अभी मैं बाहर जा ही रहा था कि भाभी ने मुझे बुला कर मेरे गाल पर एक जोरदार झापड़ मारा. उनकी आयु जरूर पैंतालीस साल की है, मगर वो दिखने में अभी 30-35 की ही लगती हैं. अकेले में मैंने सोचा कि क्या ऐसा हो सकता है कि किसी को पता भी नहीं चलेगा और अपना काम भी हो जाएगा.

प्रिया ने मुस्कुराते हुए कहा- ओ हैलोओओ … बुद्धू चंद … उस रात तुम्हारे साथ मैं नहीं … नेहा दीदी थीं …झटका लगने की बारी अब मेरी थी.

राखी सावंत की सेक्सी बीएफ: मगर आने से एक दिन पहले देर रात तक हम दोनों किसिंग का खेल खेलते रहे. उसके बाद मैंने उनकी ज़ोरों वाला किस किया और उनके दूध को कुछ देर मसलते हुए चाटा और फिर लंड निकाल कर लेट गया.

मैं बोला- हम्म … उनको मजा आया था … और तुमको क्या मज़ा नहीं आया था? जबकि चुदाई करते टाइम तुम्हारा तो खून भी आ गया था. अगले दस मिनट में मैं भाभी के मम्मों को अपने हाथ में लेकर दबा रहा था, ब्लाउज के ऊपर से ही भाभी के चूचे चूस रहा था. मैंने उसकी चूत में अपना लंड दस मिनट तक अन्दर बाहर किया! वो अकड़ने लगी थी जिससे मुझे अहसास हो रहा था कि शायद वो झड़ने वाली है.

मतलब मेरे लिए ग्रीन सिग्नल था कि कम्मो चुदने के लिए पूरी तरह से तैयार थी.

नेहा की दोनों चूचियों के निप्पल तन कर अब छोटी सुपारी की तरह बड़े व सख्त हो गए थे और उसके मुँह से भी हल्की हल्की सिसकारियां निकलने लगी थीं. फिर मैंने गेट पर जाकर कहा- अभी नहीं सीखी हो दूध पिलाना तो चिराग को घर देकर वापस आकर सिखा दूँ?कविता खड़ी खड़ी थोड़ी मुस्कुराई, तो मैं उसकी चुदास समझ गया. मैंने उनके एक चुचे मुँह में लेके चूसना चालू किया तो भाभी मुझे अपना दूध चुसाने लगीं.